Elon Musk : Twitter Inc खरीद कर कब्जा कर चुके Elon Musk अब खरीदने वाले हैं Coca Cola, ट्वीटर पर मस्क ने किया नया ट्वीट

Twitter खरीद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बाद अगली पारी Coca Cola की है। टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने Twitter Inc खरीदने के बाद अब हाल में ही Coca Cola खरीदने का जिक्र किया।

असल में Twitter Inc को खरीदने के बाद एलन मस्क सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते दिखे हैं। सोशल मीडिया पर मस्क एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते जा रहे हैं।

अब एलन मस्क ने कोका कोला को टारगेट करके उसे खरीदने का जिक्र कर दिया है। Twitter खरीद

Twitter खरीद
Elon Musk

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैसे ही एलन मस्क का नया बयान आया, ये खबर दुनिया भर के लोगो में चर्चा का विषय बन गया है।

असल में एलन मस्क ने सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट करके Coca Cola खरीदने की पेशकश की थी। जैसा कि हमने बताया ट्विटर खरीदने के बाद से Elon Musk सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं, तो आइए जानते हैं क्या है यह खबर।

Coca Cola खरीदने की तैयारी में हैं एलन मस्क

एलन मस्क ने बीते गुरुवार को कोका कोला खरीदने का जिक्र सोशल मीडिया से जरिए किया। इन्होंने ट्वीट में लिखा कि अब अगली बार मैं Coca Cola खरीदने की तैयारी में हूं,जिससे इसमें कोकीन मिला सकूं।

हालांकि अभी तक ये क्लियर नहीं हो सका है कि Coca Cola को खरीदने को लेकर ये वाकई सीरियस हैं या हो सकता है ये महज स्वाभाविक सी कह देने वाली बात हो। मस्क ने इसी ट्वीट के रिप्लाई में ये भी कहा की वो Red Bull को मात देने की चाहत रखते हैं।

मस्क को मिल रहे हैं लोगों से दूसरी कंपनियों को खरीदने की सलाह

जैसा कि हम सभी जानते हैं एलन मस्क के फॉलोअर्स की संख्या कम नहीं है। जैसे ही उन्होंने ट्विटर को खरीद कर उसे अपने कब्जे में ले लिया, उसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और अधिक बढ़ चुकी है।

एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने के ठीक बाद से ही लोगों ने इन्हे टैग करके कई दूसरी कंपनियों को खरीदने की पेशकश की है।

सोशल मीडिया के जरिए मस्क ने किया था ऐलान

जैसा कि हम सभी जानते हैं एलन मस्क ने हाल में ही ट्विटर को खरीदने की घोषणा की थी। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के लिए करीब 44 बिलियन डॉलर पर खर्च डाले और आखिरकार उसे खरीद लिया। Elon Musk Twitter खरीद

ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क का कहना था कि फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम को करने के लिए बेहद जरूरी है, जो व्यवस्था पहले ट्विटर पर उपलब्ध नहीं थी।

असल में ट्विटर एक डिजिटल डाउन स्क्वायर है, जहां पर मानवता के भविष्य की आय दिन चर्चा होती रहती है।

Also Read – Elon Musk ने Twitter Inc पर जमाया कब्जा, 44 अरब डॉलर पर Twitter से हुई डील

मस्क ट्विटर पर जोड़ने वाले हैं और भी कई फीचर्स

वहीं इससे पहले एलन मस्क ट्वीट किया था कि टि्वटर डायरेक्ट मैसेज के पास सिग्नल की जैसे एंड टू एंड इनस्क्रिप्शन होना चाहिए,

जिससे कि कोई आपके मैसेज की जासूसी अथवा हैक ना कर सके। इन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि वो ट्विटर को और भी शानदार फीचर्स के साथ बनाना चाह रहे हैं। उन्होंने आगे जिक्र करते हुए लिखा कि वह आगे अल्गोरिदम ओपन सोर्स रखकर विश्वास को आगे बढ़ाना चाह रहे हैं।

19.80 करोड़ रुपए के करीब है Coca Cola की नेटवर्थ

अमेरिका के जॉर्जिया में मई 1886 को Coca Cola कंपनी की स्थापना हुई मानी जाती है। John Pemberto ने इसकी स्थापना की थी। 1887 में 2,300 डॉलर की कीमत पर ग्रिग्स  कैलेंडर ने इसे खरीदा था।

आज के समय में 200 से अधिक देशों में Coca Cola कंपनी मौजूद हैं।यही नहीं इस कंपनी में सात लाख कर्मचारी काम करते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो Coca Cola की कुल नेटवर्थ 19.80 करोड़ रुपए के करीब है।

एलन मस्क के एक ट्वीट से मच गई थी हड़कंप

ट्विटर को खरीदने के बाद वैसे भी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया पर वैसे भी छा गए हैं। सभी की नजर एलन मस्क के सोशल मीडिया पर आकर टिक गई है।

हालांकि एलोन मस्क के ट्विटर को खरीदने वाले ट्वीट ने पहले भी सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा कर रख दिया था। वहीं इनके लेटेस्ट ट्वीट ने भी अब लोगों को काफी कंफ्यूज कर दिया है

कि क्या इस खबर में सत्यता है फिर ये सिर्फ मजाक है।

Also Read –जानिए दुनिया के 10 सबसे अमीर आदमी की लिस्ट, गौतम अडानी ने वारेन बफेट को छोड़ा पीछे और पहुंचे इस स्थान पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.